20 साल की स्टूडेंट के साथ बिस्तर में उसैन बोल्ट !

0
207

मैका के मशहूर एथलीट उसैन बोल्ट को एक 20 साल की लड़की ने दिया है जोरदार झटका. रियो ओलंपिक में 9 गोल्ड जीतने के बाद उसैन बोल्ट ने खुद को महान घोषित कर दिया था. लेकिन रियो की रहने वाली स्टूडेंट जेडी दुराते ने उसैन बोल्ट के साथ अपनी रंगललियों की तस्वीरे व्हाट्सएप पर शेयर कर बोल्ट की महानता को विवादों से घेर दिया है. बोल्ट के हमबिस्तर होने की तस्वीरे सोशल मीडिया पर आग की तरफ फैल रही हैं.

उसैन बोल्ट का 21 अगस्त को 30वां जन्मदिन था और इसी दिन रियो की क्लोजिंग सेरेमनी हुई. जेडी ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें से एक में बोल्ट उन्हें किस कर रहे हैं. अपनी तस्वीरों पर जेडी ने कहा कि “उनके और बोल्ट के बीच जो भी हुआ वो काफी नॉर्मल था. मुझे यह कभी महसूस नहीं हुआ कि वो किसी फेमस एथलीट के साथ हैं.”

बोल्ट अपने 30वें जन्मदिन पर पूरी रात पार्टी करते रहे. इस पार्टी उन्होने जेडी और दूसरी कई लड़कियों के साथ डांस किया. बोल्ट अपनी इस रंगीन पार्टी से एक दिन पहले ही अपनी गर्लफ्रेंड कासी बैनेट के कारण चर्चा में थे. बोल्ट और कासी की पहली फोटो इसी साल अप्रैल में न्यू किंगस्टन में हुए एक इवेंट में सामने आई थी. जब बोल्ट ने गोल्ड की झड़ी लगा दी तो कासी ने एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें ‘माय बेबी’ कहते हुए चीयर किया.

रियो ओलंपिक में हिस्सा लेने से ही पहले बोल्ट ने कहा था कि वो महान बनना चाहते है लेकिन रियो की ओपनिंग सेरेमनी के बाद ब्राजीलियन डांसर्स के साथ उनका सांबा डांस का एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में वो महानता भूलाकर डांसर्स के साथ फूअड़ मस्ती करते नजर आए थे.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY