सेना ने उड़ी में पाकिस्तान की बॉर्डर एक्‍शन टीम के दो को मार गिराया

0
59

भारतीय सेना ने कश्‍मीर के उड़ी सेक्‍टर में पाकिस्‍तान की बॉर्डर एक्‍शन टीम का हमला नाकाम करते हुए दो हमलावरो का मार गिराया. भारतीय सीमा में घुसकर ये जवानो को निशाना बनाना चाहते थे लेकिन चौकस सेना ने उन्हे मौके पर ही ढेर कर दिया.

पाकिस्तान की बॉर्डर एक्‍शन टीम में सेना और आतंकवादी मिलकर हमला करते है और भारतीय जवानो के मनोबल गिराने के लिए जवानो के सिर काट कर ले जाते है.

सेना ने बताया कि, “जम्‍मू-कश्‍मीर के उड़ी सेक्‍टर में एलओसी पर जवानों ने घुसपैठ को नाकाम कर दिया है और दो हमलावरों को मार गिराया है. घुसपैठिए पाकिस्‍तानी आर्मी बॉर्डर एक्‍शन टीम के सदस्‍य थे.”

सेना के मुताबिक शुक्रवार सुबह सेना के गश्ती दल पर इन्होने घात लगाकर हमला किया लेकिन सेना के जवानों ने इन पाकिस्तान के हमलावर को मार गिराया. मारे गए हमलावर के शव और हथियार भी बरामद कर लिए गए हैं. इनके साथ दो साथी वापस पाकिस्तान की ओर भाग गये.”

गौरतलब है कि भारतीय सेना के मेजर जनरल अशोक नरूला ने मंगलवार को नौशेरा में आतंकवादियो को घुसपैठ में मदद करने वाली पाकिस्तान की चौकियों को तबाह करने का वीडियो जारी करते हुए कहा था कि सेना सीमा पर दबाब बना कर रखेगी.”

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY