सूरत में मोदी का 11 किलोमीटर लंबा चुनावी शंखनाद !

0
140

रेन्द्र मोदी ने प्रधानमंत्री बनने के बाद रविवार को पहली बार सूरत पहुंचकर 11 किलोमीटर लंबा रोड शो किया. मोदी के स्वागत के लिए लाखो लोग सड़को के किनारे उनके स्वागत के लिए खड़े रहे. पोस्टर, बैनर, झंडे, कटआउट, रंगोली और बाइकर्स की रैली से उनका जोरदार स्वागत किया गया. मोदी ने सूरत में मेघारोड शो कर अपने मिशन गुजरात का एक तरह से शंखनाद कर दिया.

मोदी के समर्थको को पूरा भरोसा है कि वो भारत को विश्वगुरु बनाएंगे. मोदी की लोकप्रियता का आलम ये है कि अब कुछ लोग उन्हे भगवान की देन तो कोई उन्हे देश की कायापलट करने वाला भगवान का आशीर्वाद मानते है.

पीएम मोदी ने खुली जीप में सवार होकर एयरपोर्ट से लेकर सर्किट हाउस तक रोड शो किया. सूरत की सड़को पर करीब तीन घंटे तक पीएम मोदी लोगो का हाथ हिलाकर अभिभावदन करते रहे.

मोदी के स्वागत के लिए बेताब दो लाख से ज्यादा लोग पूरे रास्ते पर मोदी-मोदी, भारत माता की जय, और वंदेमातरम के नारे लगाते रहे और तिरंगा लहराते रहे.

मोदी के घर आगमन पर पूरे शूरत शहर को रंग, रंगोली और रोशनी से सजाया गया है. सूरत के एयरपोर्ट से लेकर सर्किट हाउस तक सड़क के दोनों तरफ शानदार रौशनी की गई है. हजारों की तादाद में मोदी के पोस्टर, बैनर और होर्डिंग लगाये गये हैं. कई मुख्य चौराहो पर मोदी के ऊंचे-ऊंचे कटआउट लगाए गए.

सूरत गुजरात के ताकतवर पटेल पाटीदारो का गढ़ है और यहां रोडशो कर मोदी ने आरक्षण की मांग पर आंदोलन करने वाले पाटीदार समाज पर अपनी पकड़ और प्रभाव की नुमाइश की.

पीएम मोदी सूरत के सर्किट हाउस में ही रुकें और वहां उन्होने स्थानीय बीजेपी नेताओं के साथ गुजरात विजय पर मंथन किया.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY