सिद्धू नहीं छोड़ेंगे कपिल का शो, ठोको ताली!

0
85

क्रिकेटर से राजनेता बने नवजोत सिंह सिद्धू ने कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो छोड़ने से मना कर दिया है. कांग्रेस की पंजाब सरकार में मंत्री बनने के बाद से उनके सामने एक विवाद खड़ा हो गया है. सिद्धू ने कहा है कि कपिल के शो में काम करना ऑफिस ऑफ प्रोफिट के दायरे में नहीं आता. इसलिए वह कपिल का शो नहीं छोड़ेंगे.

आपको बता दे, सिद्धू संविधान के अनुच्छेद 191 का सहारा लेकर कह रहे है कि ऑफिस ऑफ प्रोफिट का मामला तब बनता है, जब आप सरकार से पैसा लेते है. कपिल का शो एक प्राइवेट शो है, और उनके पास राजनीति के अलावा पैसा कमाने के लिए कोई और बिजनेस नहीं है. सिद्धू किरण खैर का भी उदाहरण देते है. सिद्धू कहते है कि किरण खैर सांसद रहते हुए कई टीवी चैनलो के शो में जज रहती है.

सिद्धू कपिल शर्मा के शो से लंबे समय से जुड़े हुए है. इससे पहले वह आईपीएल में कॉमेंट्री भी कर चुके है. एक बार तो वह सांसद रहते हुए बिग बॉस में एक प्रतियोगी की तरह शामिल भी हुए थे.

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सिद्धू के मामले में अब पंजाब के एडवोकेट जनरल अतुल नंदा से इस सिलसिले में जानकारी मांगी है कि क्या सिद्धू मंत्री रहते हुए टीवी शो कर सकते है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY