शाहरुख ने खोला स्मृति ईरानी की सौतेली बेटी से रिश्ते का सीक्रेट

0
110

शाहरूख खान ने इंस्टाग्राम पर स्मृति ईरानी की सौतेली बेटी शैनले से अपने रिॆश्ते का खुलासा किया है. शाहरुख के मुताबिक स्मृति ईरानी के पति उनके बचपन के दोस्त है और उनकी पहली पत्नी से हुई बेटी शैनले ईरानी का नामकरण उन्होने ही किया था. शैनले ईरानी स्मृति के पति जुबिन की पहली पत्नी मोना की बेटी हैं. मोना के बाद जुबिन ने उनकी सहेली स्मृति ईरानी से शादी कर ली थी.

 शाहरूख ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए कहा कि ” मेरे बचपन के दोस्त जुबिन की बेटी अब बड़ी हो चुकी है और सुंदर भी। और मैं बताना चाहूँगा कि मैनें ही उसे शैनले नाम दिया था।”

My childhood friend Zubin’s daughter all grown up and so pretty… and just for the record I named her Shanelle… #Repost @smritiiraniofficial with @repostapp・・・ #familyphoto some one is being missed sorely ????‍??@shanelleirani

शाहरुख का यह पोस्ट कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी की उस पोस्ट के जवाब में आया है जिसमें उन्होंने शैनले का फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा था “#फैमिली फोटो। कोई बहुत ही ज्यादा मिस किया जा रहा है। @शैनले ईरानी”

स्मृति ने शाहरूख की फोटो पर कमेंट करते हुए कहा “#यादें, #मित्र, #परिवार। एक बड़ा सीक्रेट बाहर आया है। शैलने हमें लगातार गर्व का अनुभव कराती है।” स्मृति ईरानी ने कुछ समय पहले ही इंस्टाग्राम ज्वाइन किया है.

3970स्मृति ईरानी और शाहरुख खान दोनो ने ही अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी. दोनो ही जुबिन के बचपन के दोस्रात है. जुबिन ने 2001 में स्मृति से शादी की थी. जुबिन की पहली पत्नी मोना की दोस्ती स्मृति से रही है. जुबिन की पहली शादी से दो बच्चे हैं और जुबिन से शादी के बाद स्मृति ही शैनले की देखभाल करती रही हैं.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY