लौट कर अभिजीत ट्विटर पर आए..

0
47

मेशा विवादों में रहने वाले गायक अभिजीत भट्टाचार्य एक बार फिर से ट्विटर पर लौट आए है. अभिजीत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था. अभिजीत ने जेएनयू की छात्रसंघ की नेता शेहला राशिद पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी जिसके बाद यूजर्स ने उनके खिलाफ मोर्चा खोला और ट्विटर ने अभिजीत का अकाउंट सस्पेंड कर दिया.

वेरिफाई ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद अभिजीत ने @singerabhijeet नाम से नया ट्विटर अकाउंट बनाया और इस ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो भी पोस्ट किया. उन्होंने बड़े ही बोल्ड और फिल्मी अंदाज में एक वीडियो के जरिए इस ट्विटर अकाउंस से एंट्री की है.

इस वीडियो पोस्ट में अभिजीत कहते नजर आ रहे है कि, ‘उनकी आवाज को दबाने की कोशिश की जा रही है. मैं उन आवाजों के खिलाफ हूं जो देश के खिलाफ नारा लगाते हैं, जो इंडियन आर्मी के खिलाफ नारा लगाते हैं. आप सब, हम सब एक साथ हैं. मैंने मेरा यह ट्विटर अभी शुरू किया है. जब तक मेरा वेरिफाइड ट्विटर अकाउंट फिर से शुरु नहीं होता है, तब तक आप लोग मुझे सिर्फ इसी ट्विटर अकाउंट पर फॉलो कीजिए. बाकी सब फेक हैं. मुझे नुकसान पहुंचा रहे हैं. बोलिए, जय हिंद. भारत माता की जय. वंदे मातरम्. आई एम बैक. देश के खिलाफ आवाज उठाने वालों का सफाया हम सब मिलकर करेंगे. भारत माता की जय. वंदे मातरम्.’

आपको बता दे अभिजीत अपने विवादित बोल  से अक्सर चर्चा में रहते है. सलमान खान के हिट एंड रन मामले में सजा होने पर अभिजीत ने ट्विट कर मरने वाले लोगों की तुलना कुत्तों से कर दी थी. जिसके बाद काफी बवाल हुआ. अब सवाल यह भी खड़ा होता है कि अगर एक शख्स का ट्विटर अकाउंट उनकी गतिविधियों के चलते बंद किया गया हो तो दूसरे अकाउंट से उसको कैसे वापसी का मौका दिया जा सकता है. इससे पता चलता है कि कोई भी कितने भी अकाउंट बना सकता है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY