राहुल की मोदी के लिए अज्ञान दूर करने की प्राथना !

0
162
राहुल गांधी ने अपने ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए संस्कृत का एक श्लोक ट्वीट किया है. इसमें उन्होंने मोदी के ज्ञान पर सवाल उठाते हुए अज्ञानता दूर करने की प्रार्थना की है. राहुल गांदी ने यह ट्वीट मोदी के उस बयान के जवाब में किया है जिसमें उन्होंने कहा था कि बीजेपी ने दूसरी पार्टियों से ज्यादा देश के लिए कुर्बानियां दी है. राहुल ने अपने ट्वीट के साथ मोदी का बयान भी पोस्ट किया है.
राहुल ने शुक्रवार को अपने ट्वीट में लिखा- “मोदीजी आपके लिए प्रार्थना- असतो मा सद्गमय, तमसो मा ज्योतिर्गमय, मृत्योर्मा अमृतं गमय, ओम शांति शांति शांति.”
राहुल गांधी ने अपने दूसरे ट्वीट में इसका मतलब भी लिखा- “मुझे अज्ञानता से ज्ञान की ओर, अंधेरे से उजाले की ओर, मृत्यु से अमरता की ओर ले चलो. सभी जीव जंतुओं के लिए शांति हो”
मोदी ने गुरुवार को दिल्ली में बीजेपी के नए ऑफिस की नींव रखे जाने पर एक भाषण दिया था.
मोदी ने कहा था, “ब्रिटिश शासन में भी कांग्रेस ने इतनी मुश्किलों का सामना नहीं किया होगा जितनी मुश्किलों का सामना हमारे कार्यकर्ताओं ने बीते 50-60 साल में किया है.”
“बीजेपी ने दूसरी किसी भी पॉलिटिकल पार्टी से ज्यादा बलिदान दिया है, त्याग किया है.”
मोदी ने अफसोस जताते हुए कहा था कि “उनकी पार्टी की हर कोशिश को गलत तरीके से देखा गया है जबकि बीजेपी अकेली ऐसी पार्टी होगी जिसने अपने बनने के शुरुआती दौर से ही परेशानियां झेली हैं”

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY