राष्ट्रपति चुनाव: वोट डालने समय से पहले पहुंचे मोदी, बोले- स्कूल भी जल्दी पहुंचता था

0
88

राष्ट्रपति चुनाव के लिए आज देश की 29 विधानसभा समेत संसद भवन में मतदान हुए. इस राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए उम्मीदवार रामनाथ कोविंद और यूपीए उम्मीदवार मीरा कुमारी के बीच चुनावी जंग है. प्रधानमंत्री मोदी आज राष्ट्रपति चुनाव के लिए वोट करने संसद भवन में सबसे पहले पहुंचे. मोदी तय समय से 6 मिनट पहले मतदान करने पहुंचे. अचानाक इतनी सुबह सबसे पहले प्रधानमंत्री मोदी को देखकर सभी हैरान रह गए. बाद में नरेंद्र मोदी को मतदान करने के लिए कुछ समय इंतजार करना पड़ा.

चुनाव के लिए मतदान 10 बजे शुरू होना था लेकिन मोदी करीब 6 मिनट पहले ही मतदान केंद्र पहुंच गए. पीएम मोदी के पहुंचने पर अधिकारी भी हौरान और असमंजस में पड़ गए. हालांकि, पीएम मोदी ने इंतजार किया और तय समय पर मतदान किया.

वोटिंग शुरू होने से 6 मिनट पहले पहुचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा “मैं स्कूल भी समय से पहले पहूँच जाता था”

आपको बता दे, आज से संसद का मानसून सत्र भी शुरू हुआ है. सत्र शुरू होने से पहले 10 बजे राष्ट्रपति चुनाव के लिए मतदान शुरू होने वाला था. पीएम मोदी 10 बजने में 6 मिनट बाकी थे तभी संसद भवन में बने मतदान केंद्र पर पहुंच गए. आपको बता दे, इस चुनाव में रामनाथ कोविंद की जीत पहले ही मानी जा रही है. राष्ट्रपति चुनाव के लिए पड़े मतदान के नतीजे 20 जुलाई को आएंगे.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY