यूपी में बनेगी बीजेपी की पूर्ण बहुमत की सरकार और फिर बनेगा राम मंदिर !

0
262

राममंदिर आंदोलन और बजरंग दल से जुड़े रहे बीजेपी के राज्यसभा सांसद विनय कटियार का कहना है कि उत्तर प्रदेश में इस बार बीजेपी को पूर्ण बहुमत मिलेगा और इससे राम मंदिर निर्माण का मार्ग खुल जाएगा. कटियार को उम्मीद है कि राममंदिर में सहयोग देने के लिए देश के मुसलमान रामजन्मभूमि पर मस्जिद बनाने की अपनी महाजिद को छोड़ देंगे. यूपी में बीजेपी को बहुमत मिलने पर राज्य के मुख्यमंत्री का मुकुट विनय कटियार के सिर पर सज सकता है लेकिन फिलहाल उनका कहना है कि वो मुख्यमंत्री पद की दौड़ में शामिल नहीं है.

उत्तर प्रदेश के चुनाव प्रचार में मोदी के धुंआधार प्रचार और स्टार प्रचारको की कतार में विनय कटियार ज्यादा नजर नहीं आए लेकिन राममंदिर आंदोलन का बड़ा चेहरा रहे कटियार को राज्य में बीजेपी के अगले मुख्यमंत्री के तौर पर अपना आशीर्वाद देकर आरएसएस सबको चौंका सकता है.

विनय कटियार ने टीएनआई से खास बातचीत में कहा है कि, “राममंदिर का मुद्दा बीजेपी के संकल्प-पत्र में है. उत्तर प्रदेश के मुसलमान भी अब मोदी के सबका साथ और सबका विकास को समझने लगे है और वो राममंदिर में सहयोग देने के लिए राम जन्मभूमि पर मस्जिद बनाने की अपनी महाजिद को छोड़ देंगे.”

कटियार ने कहा कि, “राममंदिर निर्माण के तीन रास्ते है पहला हिंदू और मुसलमान की आपसी बातचीत, दूसरा अदालत का फैसला और तीसरा आजादी के बाद गुजरात में सोमनाथ मंदिर बनवाने के लिए बने कानून की तरह संसद में राममंदिर बनाने के लिए भी कानून बने. बीजेपी का बहुमत आने पर तीनो ही रास्तो पर आगे बढ़ने में मदद मिलेगी और मुसलमानो का यकीन बढ़ेगा.”

कटियार से जब सवाल किया गया कि क्या वो मुख्यमंत्री की दौड़ में शामिल है ? तो उन्होने इससे साफ इंकार करते हुए कहा कि, “हम किसी दौड़ में शामिल नहीं है. हम जैसे कार्यकर्ता है वैसे ही रहना चाहते है. हम किसी किसी बंधन में बंधना नही चाहते .”

विनय कटियार ने इस बात पर अफसोस जताया कि राज्य में चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निजी हमले कर खूब कीचड़ उछाली गई उनकी लेकिन इसका फायदा आखिरकार बीजेपी को ही मिलेगा.

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY