मोदी को डकैत कहने और तस्वीर पर जूते लगवाने पर मंत्री ने मांगी माफी !

0
199

बिहार की नीतीश कुमार सरकार में मंत्री और कांग्रेस नेता अब्दुल जलील मस्तान को पीएम मोदी को डकैत कहना और उनकी तस्वीरो पर जूते लगवाना भारी पड़ गया. चौतरफा विरोध के बावजूद मंभी ने अपने किए पर माफी मांग ली है लेकिन बीजेपी मस्तान के इस्तीफे पर अड़ गई है. बीजेपी का कहना है कि मंत्री को बर्खास्त नहीं किया जाता है तो वह सदन नहीं चलने देगी.

मंगलवार को नोटबंदी के विरोध को लेकर हुए एक प्रदर्शन में मंत्री अब्दुल जलील मस्तान ने पीएम मोदी की तस्वीर पर कार्यकर्ताओं से जूते लगवाए और उनके खिलाफ अपशब्द कहते हुए उन्होंने पीएम मोदी को ‘डकैत’ तक कह दिया. मंगलवार को इसका विडियो सामने आने पर विवाद हो गया.

मंत्री ने अब अपनी सफाई में कहा है कि, “उन्होंने किसी से भी पीएम की तस्वीर पर जूता मारने के लिए नहीं कहा था. अगर किसी को उनके बयान से ठेस पहुंची है तो वह माफी मांगते हैं.”

दरअसल, विधानसभा में बीजेपी के हंगामे के बाद उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी मस्तान के बयान को गलत बताया है. उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी कहा कि, “जिम्मेदार पद पर बैठे नेता को ऐसी भाषा का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए.” कांग्रेस के बड़े नेता भी मान रहे हैं कि मंत्री को ऐसी भाषा शोभा नहीं देती.

मामला तूल पकड़ते देख मंत्री ने इस मसले पर माफी मांग ली है लेकिन बीजेपी मंत्री को बर्खास्त करने पर अड़ गई है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY