ममता ने खाई कसम, मोदी को सत्ता से हटा कर रहूंगी !

0
396

श्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नोटबंदी के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को ललकारते हुए कहा कि वो प्रधानमंत्री आवास के बाहर प्रदर्शन करेंगी और अगर नोटबंदी को वापस नहीं लिया जाता है तो वह उन्हें सत्ता से हटा देंगी. बनर्जी ने नोटबंदी के मुद्दे पर दिल्ली में 23 नवंबर को धरना दिया था और कल राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से मुलाकात की थी. वह 29 नवंबर को लखनऊ और अगले दिन पटना में सभा को संबोधित करने वाली हैं.

ममता ने कोलकाता की रैली में कहा है कि,“मैं संकल्प लेती हूं कि चाहे जीवित रहूं या मरूं, लेकिन पीएम मोदी को सत्ता से हटा कर रहूंगी”

ममता ने कहा कि, “देश पीड़ित है. बैंक, एटीएम में पैसे नहीं हैं. नोटबंदी से हुई दिक्कतों के कारण अभी तक 80 लोगों की जान जा चुकी है. लेकिन नरेन्द्र मोदी गहरी निद्रा में सो रहे हैं और देश को नकदी रहित अर्थव्यवस्था की तरफ ले जाने पर व्याख्यान दे रहे हैं.”

कॉलेज स्क्वायर से एस्प्लेनेड तक विरोध मार्च के बाद बनर्जी ने कहा, “ग्रामीण क्षेत्रों में अधिकतर लोगों के पास बैंक खाते नहीं हैं. वे इस स्थिति से कैसे निपटेंगे?’

बनर्जी ने कहा, “मैं तब तक नहीं रुकूंगी, जब तक कि इस निर्णय को वापस नहीं ले लिया जाता है. मैंने इस स्थिति से निपटने के लिए समाधान भी बताए हैं, लेकिन उन्होंने स्वीकार नहीं किया.”

 

बनर्जी ने कहा, “लखनऊ में मेरी ज्यादा ताकत नहीं है, लेकिन मेरा मानना है कि आम आदमी मेरे साथ है.”

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY