भारतीय सेना ने आतंकवादियो के मददगार पाकिस्तानी बंकरो को तबाह किया

0
123

भारतीय सेना  ने पाकिस्तानी सेना के कई बंकर उड़ा कर उसे कड़ा सबक सिखाया है. आतंकवादियो को भारत में घुसपैठ कराने के लिए पाकिस्तान की सेना इन्ही बंकरो से फायरिंग कर सेना का ध्यान भटकाने की कोशिश करती थी. भारतीय सेना ने अपनी जवाबी कार्रवाई का एक वीडियो भी जारी किया है जिसमे पाकिस्तानी बंकरो पर भारतीय गोले आकर बरस रहे है और धुएं और धमाको के बीच पाकिस्तान के बंकर की धज्जियां हवा में उड़ती नजर आ रही है.

भारतीय सेना ने पाकिस्तानी बंकरो पर एयर डिफेंस गन से ताबड़तोड़ फायरिंग कर उन्हे मलबे में बदल दिया. सेना की कारर्वाई से साफ है कि अब उसके हाथ पहले की तरह बंधे हुए नहीं है और सेना पाकिस्तान की हर हरकत का करारा जवाब देगी.

भारतीय सेना के मेजर जनरल अशोक नरूला ने मंगलवार को एक प्रेस कांफ्रेंस में भारतीय सेना की कारर्वाई के बारे में बताते हुए कहा कि, “हमारी कोशिश जम्मू-कश्मीर में शांति बहाल करना है. पाकिस्तान भारत में घुसपैठ कराता रहा है. घुसपैठ में मदद करने वाली नौशेरा स्थित पाकिस्तानी चौकियों को तबाह किया है.”

सेना ने कहा कि, “बर्फ पिघलने से घुसपैठ बढ़ने की आशंका है, लेकिन भारतीय सेना की तैयारी पूरी है और नियंत्रण रेखा पर भारत की स्थिति पाकिस्तान की तुलना में मजबूत है.”

गौरतलब है कि, कश्मीर के पुंछ सेक्टर में पाकिस्तानी फायरिंग की आड़ में भारतीय जवानों की पेट्रोलिंग टीम के दो जवानों की हत्या कर उनके सिर को काट दिया गया था. पाकिस्तानी की इस भड़काऊ कारर्वाई के बाद भारतीय सेना कहा था कि, “इसका माकूल जवाब दिया जाएगा.”

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY