बीजेपी नेता बड़बोले बोल और विवादित बयानो से दूर रहे – नरेन्द्र मोदी

0
208

डिशा के भुवनेश्वर में बीजेपी की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी के आखिरी दिन रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जहां विपक्ष के मुद्दो के बहाने उनकी नीति और नीयत पर हमला किया वहीं उन्होने अपनी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को भी बड़बोले बोल और विवादित बयानो से दूर रहने की नसीहत दी. मोदी के मुताबिक सरकार न्यू इंडिया के फॉर्मूले पर काम कर रही है और हम जहां सत्ता में हैं वहां हम ऐसा बदलाव लाएंगे कि देश विकास की दौड़ में नंबर एक हो जाएगा.

मोदी ने नेताओं को अपने गुरुमंत्र में कहा है कि, “पार्टी नेता संयम से काम करें, विधानसभा की जीत से ज्यादा उत्साहित न हों. कैमरा के सामने बोलने की कला सीखे, बड़बोले बोल ना बोले, बयान देकर विवाद खड़ा ना करे. अगर किसी को शिकायत है तो वो मुझसे से बात करें.”

प्रधानमंत्री मोदी ने कार्यकारिणी में कहा कि, “देश न्यू इंडिया के फॉर्मूले पर आगे बढ़ रहा है और सरकार पूरी ईमानदारी से इस काम कर रही है. देश तरक्की की राह पर अग्रसर है. सरकार जनता के बारे में सोचती है लेकिन विपक्ष वो मुद्दे नहीं उठा रहा है जिससे जनता का सरोकार है.”

उत्तर प्रदेश में 325 सीटो पर बीजेपी को मिली जीत पर मोदी ने पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की तारीफ की. मोदी ने कहा कि “चुनावी रणनीति कैसी बनाई जाती है, ये उत्तर प्रदेश में अमित शाह ने साबित कर दिया है.”

पीएम मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि, “लगता है कि विपक्ष नए-नए मुद्दे आज कल फैक्ट्री में बनाता है. दिल्ली में चुनाव के वक्त विपक्ष ने चर्च पर हमले की बात उठाई. फिर जब बिहार में चुनाव होने लगे तो जोर-शोर से अवॉर्ड वापसी का मुद्दा चलाया गया. लेकिन आज कल पता नहीं अवॉर्ड वापसी वाले कहां हैं? अब ईवीएम में छेड़छाड़ को मुद्दा बनाने की कोशिश जारी है.”

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY