बच्चो की तस्करी में बीजेपी की महिला नेता गिरफ्तार !

0
223

श्चिम बंगाल में बीजेपी की एक नेता जूही चौधरी को बच्चों की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है. जूही को भारत-नेपाल सीमा से गिरफ्तार किया गया उसपर गोद देने के नाम पर फर्जीवाड़ा कर 17 बच्चो को बेचने का आरोप है. गिरफ्तारी के बाद जूही चौधरी को अदालत ने 12 दिनों की सीआईडी की हिरासत में भेज दिया है.

 पुलिस को एक डायरी भी मिली है जिसमें पिछले तीन साल से एडॉप्शन सेंटर से जुड़ी जूही चौधरी की दो फरवरी को मुख्य आरोपी चंदना चक्रवर्ती के साथ दिल्ली में बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय से मुलाकात का जिक्र है.

पश्चिम बंगाल पुलिस ने बिमला शिशु गृह में बच्चों की खरीद-फरोख्त का रैकेट पकड़ा है. जूही चौधरी की गिरफ्तारी से पहले इस शिशु गृह की संचालिका चंदना चक्रवर्ती 18 फरवरी को सीआईडी ने अपनी हिरासत में लिया था.

उधर, बीजेपी नेता जूही चौधरी के बचाव में उतर गए है. कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि पश्चिम बंगाल सरकार और पुलिस की जांच पर उन्हें कतई विश्वास नहीं है. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार बीजेपी को लोगों को एक के बाद एक करके फंसा रही है.

बीजेपी से राज्यसभा सांसद रूपा गांगुली और राज्य बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने इसे राजनीतिक षडयंत्र करार दिया है. उन्होंने कहा कि जूही को जानबूझ कर फंसाया जा रहा है.

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY