पंजाब के पूर्व उग्रवादी के घर में केजरीवाल ने क्यों बिताई रात ?

0
122

पंजाब में विधानसभा चुनाव प्रचार में जुटे केजरीवाल खालिस्तान कमांडो फोर्स से जुड़े रहे एक उग्रवादी की कोठी में रात बीताने की वजह से विवादो में घिर गए है. सुखबीर सिंह बादल ने खुलासा किया कि केजरीवाल जीरा में रैली करने के बाद खालिस्तान कमांडो फोर्स के पूर्व उग्रवादी गुरिंदर सिंह के घर पर रुके थे.

पंजाब के डिप्टी सीएम सुखबीर बादल ने रविवार को नरेंद्र मोदी की रैली में केजरीवाल के पूर्व आतंकी गुरिंदर के घर पर ठहरने का आरोप लगाया था. गुरिंदर के खिलाफ आतंकवाद के दौर में हत्या और आर्म्स एक्ट के केस दर्ज हुए लेकिन बरी होने के बाद वो विदेश चला गया है.

केजरीवाल अपने एक रिश्तेदार के साथ टीचर कॉलोनी में पूर्व उग्रवादी एनआरआई की कोठी में रात करीब 11 बजे पहुंचे और रविवार सुबह 10 बजे के आसपास यहां से निकल गए. गुरिंदर ने विदेश जाने से पहले अपना घर अपने एक दोस्त को लीज पर दे दिया था.

केजरीवाल पर उग्रवादियो से रिश्ते के आरोप लगने पर आप पार्टी के पंजाब प्रभारी संजय सिंह ने उनका बचाब किया. संजय सिंह ने बादल की गुरिंदर के साथ तस्वीर दिखाकर कहा कि, “ये तस्वीर में बादल के साथ क्यो है. जिस घर की बात हो रही है उसमें पंजाब पुलिस का एक एसएचओ भी रहता है. गुरिंदर तो अब विदेश में है और उसे सभी आरोपो से बरी कर दिया गया है.”

 

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY