नेशनल कार रेसिंग चैम्पियन अश्विन सुंदर की पत्नी के साथ कार में जलकर मौत !

0
141

नेशनल कार रेसिंग चैम्पियन रहे अश्विन सुंदर और उनकी पत्नी निवेदिता की शनिवार सुबह कार हादसे में मौत हो गई. अश्विन खुद अपनी बीएमडब्ल्यू कार चला रहे थे लेकिन उनकी कार में पेड़ से टकराने के बाद आग लग गई. अश्विन और उनकी पत्नी की चेन्नई के पाट्टिनमपक्कम इलाके में हुए इस हादसे में मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में बॉडी इतनी बुरी तरह जल गई थी कि पुलिस उनकी शिनाख्त नहीं कर पाई. कार के रजिस्ट्रेशन नंबर की जांच के बाद यह पता लगा कि यह बीएमडब्ल्यू कार अश्विन की है.

32 साल के अश्विन 2012 और 2013 में फॉर्मूला कार रेसिंग के नेशनल चैम्पियन रहे थे. वे टू-व्हीलर रेसिंग के भी नेशनल चैम्पियन थे. उनकी पत्नी निवेदिता एक प्राइवेट हॉस्पिटल में डॉक्टर थीं.3572

पुलिस के मुताबिक, “तेज रफ्तार कार दीवार और पेड़ के बीच फंस गई जिसकी वजह से उसके दरवाजे नहीं खुल पाए. पति पत्नी के कार में फंस जाने से जलती कार के अंदर ही मौत हो गई.”

हादसे के बाद कार में लगी आग का एक वीडियो भी फेसबुक पर वायरल हुआ है. एक चश्ममदीद के बनाए वीडियो में कार आग की लपटो में घिरी नजर आ रही है. चश्मदीद के मुताबिक मौके पर लोग मौजूद थे, लेकिन कार में आग लग जाने से इसमें सवार लोगो को बचाया नहीं जा सका.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY