तिरंगा डोरमैट बेचने पर सुषमा ने अमेजॉन कनाडा को दी कड़ी चेतावनी !

0
27
मेजॉन कनाडा में पायदान पर भारतीय ध्वज की तस्वीर लगाए जाने पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने सख्त ऐतराज जताया है. ट्विटर पर उन्होंने अपने गुस्से का इजहार किया. उन्होंने अमेजॉन से तत्काल मांफी मांगने के लिए भी कहा है. उन्होंने धमकी दी कि ऐसा नहीं करने पर अमेजॉन अधिकारियों का वीज़ा रद्द कर दिया जाएगा.
सुषमा स्वराज ने लिखा, “अमेजॉन को बिना शर्त माफी मांगनी चाहिए. उन्हें तत्काल बाजार से ऐसे सभी उत्पादों को वापस लेने चाहिए जो हमारे राष्ट्रीय ध्वज का अपमान कर रहे हैं.”

Amazon must tender unconditional apology. They must withdraw all products insulting our national flag immediately.

2447

सुषमा ने ट्वीट में कहा, “अगर ऐसा तत्काल नहीं किया जाता है तो हम किसी भी अमेजॉन अधिकारियों को वीजा नहीं देंगे और पहले से जारी वीजा को भी रोक लिया जाएगा.”

If this is not done forthwith, we will not grant Indian Visa to any Amazon official. We will also rescind the Visas issued earlier. 

दरअसल, अतुल भोबे नाम के एक शख्स ने सुषमा को ट्वीट करते हुए कनाडा में बिक रहे इस डोरमैट के बारे में जानकारी दी थी और विदेश मंत्री से तुरंत इस मामले में कार्रवाई करने का आग्रह किया था.

Indian High Commission in Canada : This is unacceptable. Please take this up with Amazon at the highest level. https://twitter.com/atulbhobe

सुषमा ने ट्वीट कर इसे अस्वीकार्य बताते हुए कनाडा में भारतीय हाई कमीशन से इस मामले को तुरंत अमेजॉन कनाडा के शीर्ष स्तर के अधिकारियों से उठाने का निर्देश दिया है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY