तारक मेहता का उल्टा चश्मा के 2000 एपिसोड पूरे!

0
185

देश में सबसे लंबे समय तक चलने वाले कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने 2 हजार एपिसोड पूरे कर लिए हैं. हाल ही में सबसे लंबे समय तक चलने वाले कॉमेडी शो के तौर पर इसका नाम लिमका बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हुआ है. सीरियल में गोकुलधाम सोसायटी में रहने वाले लोगों की जिंदगी की कहानियां इस तरह से बुनी जाती हैं, जिससे देखने वालों को अच्छा संदेश मिलता है साथ ही हंसने का मौका भी मिलता है.

कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की लोकप्रियता की वजह से पीएम मोदी ने इस शो को स्वच्छ भारत अभियान को बढ़ावा देने के लिए नॉमिनेट भी किया था.

इस मौके पर सब टीवी चैनल ने कहा, यह हमारे लिए गर्व की बात है सबसे लंबा चलने वाला ये कॉमेडी शो हमारे चैनल का हिस्सा है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा के 2000 एपिसोड पूरे करना हमारे टैग लाइन असली मजा सब के साथ आता है को साबित करता है. इस मौके पर हम अपने दर्शकों और फैन्स को धन्यवाद करना चाहते हैं.

यह शो जर्नलिस्ट और कॉलमिस्ट तारक मेहता के गुजराती मैग्जीन में छपने वाले कॉलम ‘दुनिया ने उंधा चश्मा’ पर आधारित है और सोमवार से शुक्रवार रात साढ़े 8 बजे सबटीवी पर इसका प्रसारण होता है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY