टीवी एंकर ने पढ़ी अपने ही पति की मौत की ख़बर

0
87

क न्यूज़ चैनल की एंकर ने अपने पति की कार एक्सीडेंट में मौत की ख़बर को खुद न्यूज़ बुलैटिन में पढ़ा. छत्तीसगढ़ के रायपुर के एक चैनल की एंकर सुप्रीत कौर ने अपने पति की मौत की खबर को एंकरिंग करते हुए पढ़ा. आईबीसी24 न्यूज़ चैनल की यह एंकर जब न्यूज़ बुलैटिन पढ़ रही थी कि अचानक ब्रैकिंग न्यूज़ फ्लैश होने लगी. सुप्रीत ने इस ब्रैकिंग न्यूज़ को लिया और पूरी जानकारी के लिए संवाददाता को संपर्क किया. एंकर को नहीं पता था कि जिस ब्रैकिंग न्यूज़ की जानकारी वह संवाददाता से ले रही है वह उनके पति की कार एक्सीडेंट में मौत की ख़बर है.

सुप्रीत को पता थी कि जिस कार एक्सीडेंट की बात हो रही है उसी कार में उनके पति जाने वाले थे. लेकिन एंकर ने बुलैटिन को नहीं रोका और आधा घंटे तक खबरे पढ़ती रही.

संवाददाता ने एंकर को बताया कि महासमुंद जिले के पिथौरा में नेशनल हाईवे 353 लहरौद के पास सड़क हादसा हुआ है. हादसे में 3 लोगों की मौत हुई है. गाड़ी में कुल पांच लोग सवार थे. सुप्रीत को एंकरिंग करते वक्त अंदेशा था कि उनके पति इसी रास्ते से जाने वाले थे. और न्यूज़ में जिस कार एक्सीडेंट की बात हो रही है उसी में वह सवार थे. लेकिन एंकर ने अपने कर्तव्य को पूरा करते हुए आधा घंटे तक न्यूज़ बुलैटिन को पढ़ा और फिर जब वह बाहर आई तो उन्होंने अपने घर पर फोन मिलाया. आखिर में पता चला कि ट्रक और कार के बीच हुई इस टक्कर में उनके पति भी मर गए थे.

अब सोशल मीडिया पर सुप्रीत के जज्बे को सलाम किया जा रहा है. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने ट्वीट किया, ”सुप्रीत के जज़्बे को सलाम, जिन्होंने पति की मौत की ख़बर को पढ़ते हुए पेशेवर ज़िम्मेदारियों को निभाया और बहादुरी दिखाई.”

raman

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY