केजरीवाल पर रोहतक में रैली के दौरान जूता फेंका गया !

0
241

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर रोहतक में एक रैली के दौरान रविवार को एक जूता फेंका गया. हालांकि, जूता उन्हें लगा नहीं. जूता फेंकने वाले युवक को पकड़ लिया गया है. रविवार  शाम यह घटना उस वक्त हुई जब आम आदमी पार्टी के संयोजक केजरीवाल नोटबंदी के खिलाफ ‘तिजोरी तोड़ भंडा फोड़’ रैली को संबोधित कर रहे थे. केजरीवाल ने इस घटना के बाद ट्विटर पर अपनी भड़ास निकाली और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कई आरोप लगा डाले.

केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, “मैंने कहा था कि मोदी जी कायर हैं. आपने अपने चमचों से जूता फिंकवाया. मोदीजी, हम भी ये कर सकते हैं, लेकिन हमारे संस्कार, हमारे तहजीब हमें इसकी इजाजत नहीं देते”

21केजरीवाल यहीं नहीं रुके. उन्होंने आगे कहा, “आप चाहे जूता फिंकवाओ या सीबीआई की रेड कराओ, नोटबंदी घोटाले और सहारा, बिड़ला रिश्वतखोरी का सच मैं बताता रहूंगा”

हरियाणा से आप के वरिष्ठ नेता नवीन जयहिंद ने कहा, “जूता केजरीवाल जी को नहीं लगा. आप कार्यकर्ताओं ने युवक को काबू कर लिया और उसे बाद में अर्बन एस्टेट थाना पुलिस को सौंप दिया गया.”

जूता फेंकने वाले युवक की पहचान विकास (26) के रूप में हुई है. वह हरियाणा के दादरी जिला स्थित मोरी मकराना गांव का निवासी है.23

पुलिस अधिकारी ने बताया, “वह स्नातक है और बेरोजगार है. पूछताछ में उसने बताया कि वह सतलुज यमुना लिंक (एसवाईएल) मुद्दे पर केजरीवाल के उन बयानों से आहत है जो हरियाणा के हितों के खिलाफ हैं. पूछताछ के दौरान युवक की मानसिक स्थिति अच्छी नहीं दिखी”

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY