केजरीवाल पंजाब में ब्लास्ट करनेवाली शक्तियों की मदद कर रहे है-राहुल गांधी

0
153

पंजाब में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन गुरुवार को राहुल ने आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाया कि वह पंजाब में हिंसा फैलाने वालों का समर्थन कर रहे हैं. जिन शक्तियां ने पंजाब को बर्बाद किया वो फिर खड़ी हो गई हैं, केजरीवाल उन शक्तियों को फिर से खड़े होने दे रहे हैं. राहुल से पहले सुखबीर सिंह बादल ने भी पीएम मोदी की कैली में खुलासा किया था कि केजरीवाल जीरा में रैली करने के बाद खालिस्तान कमांडो फोर्स के पूर्व उग्रवादी गुरिंदर सिंह के घर पर रुके थे.

राहुल ने कहा, ”कुछ दिन पहले पंजाब में बम ब्लास्ट हुआ. 6 लोग मारे गए. केजरीवाल जो दिल्ली के सीएम हैं, वो उन शक्तियों की मदद कर रहे हैं. उन्हें खड़ा होने दे रहे हैं”

राहुल ने 31 जनवरी को बठिंडा के मौड़ में कांग्रेस उम्मीदवार की सभा के पास हुए धमाके पर कहा कि, ”वो शक्तियां, जिन्होंने पहले पंजाब को बर्बाद किया, जिनके कारण हिंसा हुई थी, वही शक्तियां फिर खड़े होने की कोशिश कर रही हैं.”2847

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को पंजाब के संगरूर में ‘सांझा चूल्हा नाम के कार्यक्रम में हिस्सा लिया. इसी कार्यक्रम में राहुल ने केजरीवाल को ब्लास्ट से जोड़ते हुए अकाली दल पर पर भी जमकर हमला बोला.

पंजाब में प्रचार के अखिरी दिन राहुल ने कहा कि, “गुरु नानकजी ने हमें सिखाया है कि सब कुछ तेरा है. उन्होंने सेवा और समर्पण की भावना हमें सिखाई है. गुरु नानकजी ने तो हमें यह सीख दी, लेकिन पंजाब की मौजूदा सरकार सब कुछ मेरा होने की बात करती है.”

राहुल ने नशे का कारोबार करने वालो पर कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिलाते हुए कहा कि, “पंजाब में हमारी सरकार बनी तो हम एक महीने में ‘चिट्टे’ की दिक्कत यानी नशे की समस्या को खत्म कर देंगे. सत्ता में आने पर हम ऐसा कानून बनाएंगे कि नशे की दिक्कत खत्म हो जाएगी. नशे का कारोबार करने वालों की संपत्ति हम जब्त कराएंगे.”

पंजाब  117 सीटो के लिए 4 फरवरी को मतदान होगा और 11 मार्च को चुनाव परिणाम आएंगे.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY