कर्नाटक के मंत्री ने टीपू जयंती के मंच पर पोर्न देखा ?

0
169

र्नाटक के प्राथमिक एवं माध्यमिक शिक्षा मंत्री तनवी सैत का टीपू जयंती के एक कार्यक्रम में मंच का एक वीडियो सामने आया है. कर्नाटक के न्यूज चैनलो पर चले इस वीडियो के बारे में दावा किया गया है कि  मंत्री जी मंच पर हीअपने मोबाइल फोन पर पोर्न देख रहे थे. मोबाइल पर लड़कियों की अश्लील तस्वीरें देखने के आरोपो से घिरने के बाद विपक्ष ने तनवी सैत का इस्तीफा मांग लिया है.

मंत्री तनवी सैत ने अपना बचाव करते हुए अपनी ओर से किसी भी तरह की गलती से इनकार किया. मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा कि वह इस विवाद पर रिपोर्ट मंगाएंगे एवं सैत से बात करेंगे.

एक वीडियो फुटेज में सैत अश्लील तस्वीरें देखते हुए नजर आ रहे हैं. उत्तर कर्नाटक के रायचूर में एक कार्यक्रम के मंच के इस वीडियो को कन्नड़ टीवी चैनलों ने दिखाया है. सैत ने कहा कि, “वो राज्य में मनाये जा रहे टीपू जयंती समारोह के बारे में भेजे गए व्हाट्सऐप संदेश देख रहे थे, उन्होंने कोई अश्लील सामग्री डाउनलोड नहीं की.”

विधानसभा में विपक्ष के नेता जगदीश शेट्टार ने कहा, ‘यह शर्मनाक है. मैं इसकी निंदा करता हूं. यदि उनमें कोई शर्म बचा है तो उन्हें तत्काल इस्तीफा देना चाहिए.’ कर्नाटक सरकार ने गुरुवार को टीपू जयंती मनाई.

कर्नाटक में इससे पहले भी 2012 में कर्नाटक सरकार के दो मंत्री विधानसभा की कार्यवाही के दौरान मोबाइल पर अश्लील वीडियो देखते पाए गए. उनकी ये हरकत विधानसभा की कार्यवाही को कवर कर रहे कैमरे से पकड़ में आ गयी थी.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY