कपिल ने सुनील से क्यों मांगी माफी?

0
134

शहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनके शो में काम करने वाले साथी कलाकार सुनील ग्रोवर के बीच लड़ाई हो गई है. दो तीन दिन से सोशल मीडिया पर ख़बरे चल रही हैं कि दोनो के बीच विमान में लड़ाई हुई. कहा ये भी जा रहा है कि कपिल शर्मा ने नशे में धुत होकर सुनील को गालियां दी और हाथापाई भी की. कपिल और सुनील के बीच हुई लड़ाई की पुष्टि खुद कपिल ने सोशल मीडिया पर की.

कपिल ने ट्विट किया, ‘सुनील पा जी सॉरी अगर मैंने आपको अंजाने में हर्ट किया है. आप अच्छी से जानते हैं कि मैं आपको कितना प्यार करता हूं. मैं भी अपसेट (परेशान) हूं. हमेशा ढ़ेर सारा प्यार.’

सुनील ग्रोवर ने भी अपनी भड़ास निकालते हुए कपिल के इस ट्विट का जवाब दिया. उन्होंने अपने ट्विट में कपिल को टैग कर लिखा,  ”हां आपने मुझे हर्ट किया है. आपके साथ काम करने में सीखने को मिला. लेकिन एक सलाह देना चाहता हूं. जानवरों के अलावा इंसानो की भी इज्जत करना शुरू करिए. सभी आपके जैसे टैलेंटिड नहीं होते. अगर सभी आपके जैसे टेलेंटिड हो गए तो आपकी कद्र कौन करेगा. इसलिए, उनके अस्तित्व के प्रति भी कुछ कृतज्ञता रखिए. सुनील ने आगे लिखा, अगर कोई आपकी गलती बता रहा है तो उसे गालियां मत दीजिए.

आपको बता दे, सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा के शो में अलग अलग किरदार करते रहे है. उनका डॉक्टर मशहूर गुलाटी का किरदार बहुत फेमस है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY