ऑटो को बनाया स्कोर्पियो का अवतार तो गिफ्ट में मिल गई मिनी वैन

0
94

केरल के एक ऑटो चालक ने अपने ऑटो में फेरबदल कर उसे पीछे से महिंद्रा स्कॉर्पियो का लुक दे दिया. सड़क पर ऑटोवाले कॆ जुगाड़ की तस्वीर ट्विटर के जरिए आनंद महिंद्रा तक पहुंच गई. इसके बाद महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने न केवल उस ऑटो ड्राइवर को ढुंढ़वाया बल्कि उसे थ्री व्हीलर के बदले फोर व्हीलर तोहफे में दे दिया. ड्राइवर के ऑटो को अब महिंद्रा के म्यूजियम में रखा जाएगा.

मुंबई के अनिल ने 19 मार्च को अपने ट्विटर हैंडल पर एक ऑटो की तस्वीर शेयर की जो पीछे से देखने में महिंद्रा स्कॉर्पियो की तरह दिखता था. अनिल ने अपने ट्वीट में आनंद महिंद्रा को ट्वीट करते हुए लिखा कि, “यह तस्वीर दिखाती है कि भारत की सड़कों पर स्कॉर्पियो का डिजाइन कितना मशहूर है. यह बड़े सपने देखने का अपना अनोखा तरीका है.”

अनिल के ट्वीट का आनंद महिंद्रा ने रिप्लाई किया और उनसे उस ड्राइवर के बारे में जानकारी मांगी. आनंद महिन्द्रा ने उस ऑटो को अपने म्यूजियम में रखने और उसके बदले में ड्राइवर को चारपहिया वाहन तोहफे देने की ईच्छा भी बताई.

Iconic. A way to ‘Rise.’ Thanks for sharing this.Can you help locate him? I’d like to buy it for our museum & give him 4 wheels in return.. https://twitter.com

 डेढ़ महीने बाद बुधवार को आनंद महिन्द्रा ने ट्विटर के जरिये बताया कि उनकी टीम ने थ्री व्हीलर ‘स्कॉर्पियो’ के ऑटो ड्राइवर को ढूंढ़ लिया है. उसका नाम सुनील है जो केरल के एक गांव के रहने वाले हैं. आनंद महिंद्रा ने वादे को पूरा करते हुए सुनील को महिंद्रा सुप्रो मिनी वैन तोहफे में दी है. आनंद ने इस मुहिम के लिए ट्विटर यूजर्स का शुक्रिया भी अदा किया.

Here’s Sunil, the proud owner of the 3 wheeler ‘Scorpio’, now a happy owner of a 4 wheeler. All thanks to you twitterati! (2/2) pic.twitter.com/5nb12j2dnj

ट्विटर पर छबि देखें

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY