ऐ नरेंद्र मोदी, यह मुल्क तेरे बाप की जागीर नहीं है-अकबरुद्दीन ओवैसी

0
146

आईएमआईएम पार्टी के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी के विधायक छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी एक बार फिर अपने भड़काऊ भाषण से विवाद खड़ा कर दिया है. अकबरुद्दीन एक विडियो में कहता सुनाई दे रहा है कि ये देश नरेन्द्र मोदी के बाप का नहीं है. वीडियो में वो संसद को मुसलमानो के खिलाफ काम करने वाला बताकर धर्म के आधार पर वोट डालने की दलीले दे रहा है.

अकबरुद्दीन ओवैसी कहते सुनाई देता है कि, “ऐ विश्व हिंदू परिषद वालो, ऐ नरेंद्र मोदी, यह मुल्क तेरे बाप की जागीर नहीं है. जितना यह मुल्क तेरा है, उतना मेरा भी है. अगर हिंदू तिलक लगाकर घूम सकता है तो मुसलमान भी टोपी पहन सकता है.”

देश में मुस्लिम समुदाय के अखलाक, जुनैद और कुछ लोगो की हत्या पर अपने भड़काऊ भाषण में अकबरुद्दीन ने कहा कि, “मुसलमानों की बर्बादी के कानून किसी चौक-चौराहे पर नहीं बल्कि संसद, विधानसभा जैसे सदनों में बनते हैं.”

विडियो में अकबरुद्दीन ओवैसी कहता है कि, “देश के सारे सेक्युलर लोग कहां हैं? क्या मुसलमान मुल्क के दूसरे दर्जे के नागरिक हैं और मुसलमानों के साथ ऐसा बर्ताव क्यों किया जा रहा है? क्या सिर पर टोपी पहनना, दाढ़ी रखना या मुसलमान होना गुनाह है?

अकबरुद्दीन आगे कहता है कि,“ ‘किसी के रहम, किसी के करम, किसी की मदद की जरूरत नहीं है. हमारा भाई खुद हमारे भाइयों के वोट से हिंदुस्तान के पचास संसद की सीटों को जीत सकता है.”

अकबरुद्दीन ओवैसी और उसका भाई पुराने हैदराबाद में मुस्लिमो को भड़काकर अपनी राजनीतिक बिरयानी पकाते है. अकबरुद्दीन पर तो भगवान श्रीराम और गाय के बारे में अपमानजनक बयान देने का मुकदमे पहले से ही चल रहे है. वो 15 मिनट के लिए पुलिस हटने पर 100 करोड़ हिंदुओ का खत्म करने जैसा भड़काऊ बयान भी दे चुका है. लेकिन इतने विवादास्पद बयानो के बावजूद चुनाव आयोग की तरफ से उसपर कोई कार्रवाई ना होना भी चौकाने वाला है.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY