आडवाणी को राष्ट्रपति जरुर बनना चाहिए- विनय कटियार

0
129

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद विनय कटियार ने लालकृष्ण आडवानी को देश का अगला राष्ट्रपति बनाने के विचार का पुरजोर समर्थन किया है. कटियार की राय में आडवाणी को अगला राष्ट्रपति जरुर बनना चाहिए. कटियार ने दावा किया कि पार्टी में कोई गुटबाजी नहीं है भारतीय जनता पार्टी हमेशा एक थी और एक रहेगी.

लालकृष्ण आडवाणी को राष्ट्रपति बनाने की नितिन गडकरी की ईच्छा पर सवाल पूछे जाने पर कटियार ने भी उनका समर्थन किया और कहा कि, “ नितिन गडकरी जैसे हमारे वरिष्ठ नेता ने कहा है तो आडवाणी जी को राष्ट्रपति जरुर बनना चाहिए. हम सब लोगो की शुभकामनाएं है. उन्हे राष्ट्रपति बनाया जाए.”3568

कटियार का कहना है कि, “मोदी सरकार के कार्यकाल में सारे वादे पूरे हो रहे है. तेजी से विकास का काम हो रहा है. गांवो में बिजली पहुंच रही है. गरीबो को गैस सिलेंडर मिल रहा है. केवल उत्तर प्रदेश में 5 लाख परिवारो को रसोई गैस का सिलेंडर दिया गया है.”

कटियार का दावा है कि, “ मोदी सरकार में वादे के मुताबिक विकास के सभी काम हो रहे है. गांव-गांव में बिजली पहुंचाई जा रही है. बुलैट ट्रैन पर भी काम चल रहा है लेकिन ये एक दिन का काम नहीं है. ट्रेक का काम जारी है.”

मोदी के गृहराज्य गुजरात में गौकशी के आरोप में दलितो की सरेआम पिटाई पर कटियार का मानना है कि,“देश में किसी दलित की पिटाई नही हुई. गुजरात जैसी छोटी-मोटी घटनाएं हुई लेकिन उसके आधार पर सामूहिकीकरण ठीक नहीं है.”

पीएम मोदी ने आधे से ज्यादा गोरक्षको का फर्जी बताया था इस पर कटियार कुछ हद तक सहमत है. उनका कहना है कि, “कुछ लोग गौरक्षा को व्यवसाय बना लेते है जो गलत है. गौरक्षा होनी चाहिए लेकिन किसी को पीड़ित नहीं करना चाहिए.”

बीजेपी में गुटबाजी की खबरो पर विनय कटियार ने ऐसी अटकलो को गलत बताया है. कटियार ने कहा कि, “भारतीय जनता पार्टी हमेशा एक रहती है उसमें कोई बंटवारा नहीं रहता है सब एक है.”

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY